महामारी के तहत खाद्य भंडार --- उच्च ऊर्जा बिस्कुट

- 2022-09-09-

महामारी एक ऐसा शब्द है जो आज हर किसी को प्रभावित करता है। हम उस दिन की प्रतीक्षा कर रहे हैं जब इसे पूरी तरह से साफ किया जा सकता है और अतीत में उत्पादन और जीवन की लय को बहाल किया जा सकता है। एक बार हमने गंभीर महामारी वाले क्षेत्रों पर खुशी जताई, लेकिन कभी-कभी कौन सोच सकता है कि फाइनल में हम भी खुद को खुश कर लेंगे।
बंद होने के कारण, बहुत से लोग बड़ी मात्रा में सामग्री खरीद रहे थे, और कुछ लोगों के पास समय नहीं था या उन्होंने अपने परिवारों के लिए पर्याप्त भोजन खरीदा। इस समय, उन्हें दुर्भावनापूर्ण मूल्य वृद्धि और घर पर भोजन नहीं होने की दुविधा का सामना करना पड़ा। हालाँकि हम आपूर्ति के लिए प्रतीक्षा कर सकते हैं, हम इस अवस्था को कैसे व्यतीत कर सकते हैं?
यह इंस्टेंट नूडल्स, पर्याप्त सामग्री, या संपीड़ित बिस्कुट हो सकते हैं। लेकिन इंस्टेंट नूडल्स खाद्य सुरक्षा समस्याओं के कुछ समय बाद, आज मैं आपातकालीन भंडारण के लिए संपीड़ित सूखे खाद्य श्रृंखला पेश करता हूं, उम्मीद है कि आप आपातकालीन भोजन के बारे में अपनी कुछ चिंताओं को हल करने में मदद करेंगे।
आपातकालीन आरक्षित सूखा भोजन 900 संपीड़ित बिस्कुट (उच्च ऊर्जा बिस्कुट) है, जो उच्च गुणवत्ता वाले कच्चे माल से बना है जैसे कि आयातित न्यूजीलैंड पूर्ण वसा वाले दूध पाउडर और उच्च गुणवत्ता वाले गेहूं के अनाज को बंद कर दिया गया है। 900 उच्च ऊर्जा बिस्कुट, जो पेशेवर रूप से यूरोप से शुरू की गई 4.0 औद्योगिक पूर्ण राशन बुद्धिमान उत्पादन लाइन और 100000 स्तर की धूल-मुक्त कार्यशाला द्वारा उत्पादित किया जाता है, खाद्य सुरक्षा और खाद्य ट्रेसबिलिटी में सुरक्षा और विश्वसनीयता सुनिश्चित कर सकता है।