लंच मीट रेसिपी

- 2022-09-16-

दोपहर के भोजन के मांस को मोटे स्लाइस में काटें, और खीरे को तिरछे काटें (जैसे टमाटर, मोटे स्लाइस भी काटें);
ब्रेड का एक टुकड़ा लें, लंच मीट स्लाइस पर रखें (यदि आप मांस पसंद करते हैं तो दो टुकड़े डाले जा सकते हैं), दो बड़े चम्मच सलाद सॉस डालें, इसे समान रूप से फैलाएं, मीट स्लाइस पर खीरे के स्लाइस फैलाएं, और फिर ब्रेड का एक टुकड़ा डालें .सुझाव:
(1) यदि आप खुली आग से डरते नहीं हैं, तो आप दोपहर के भोजन के मांस को थोड़ा और स्वाद के लिए दोनों तरफ से भून सकते हैं। या आप एक पोच्ड अंडे को फ्राई करके उसमें डाल सकते हैं। यह हांगकांग चाय रेस्तरां में प्रसिद्ध "एग क्योर" बन जाता है, जो अधिक दिलचस्प है!
(2) एक पैकेज में लगभग दस ब्रेड के टुकड़े होते हैं। आप एक बार में अधिक बना सकते हैं, उन्हें प्लास्टिक रैप में लपेट कर रेफ्रिजरेटर में रख दें। काम करने के लिए हर दिन अपने साथ एक ले लो। यह एक अच्छा काम करने वाला भोजन है।
लंच मीट को कच्चा या माइक्रोवेव ओवन में गर्म करके खाया जा सकता है। इसके अलावा, इसे केवल स्वादिष्ट व्यंजन बनाने के लिए तले हुए भोजन के रूप में भी इस्तेमाल किया जा सकता है। लंच मीट आमतौर पर बाजार में डिब्बाबंद लंच मीट होता है। डिब्बाबंद लंच मीट को खुला और गर्म करके खाया जा सकता है। इसके अलावा, दोपहर के भोजन के मांस को व्यंजन के रूप में कटा और तला जा सकता है।