क्या आप जानते हैं कि स्वादिष्ट तला हुआ सूअर का मांस कैसे बनाया जाता है?

- 2022-11-08-

दम किया हुआ सूअर का मांस चीन में एक बहुत प्रसिद्ध लोकप्रिय व्यंजन है। क्योंकि पोर्क उच्च गुणवत्ता वाले प्रोटीन और आवश्यक फैटी एसिड से भरपूर होता है, और हीम (ऑर्गेनिक आयरन) और सिस्टीन प्रदान करता है जो आयरन के अवशोषण को बढ़ावा देता है। टीसीएम में, यह सैद्धांतिक रूप से आयरन की कमी वाले एनीमिया में सुधार कर सकता है; इसमें किडनी को पोषण देने और रक्त को पोषण देने, यिन को पोषण देने और मॉइस्चराइजिंग करने का प्रभाव होता है।

अगर आपको दम किया हुआ सूअर का मांस पसंद है, तो आप डिब्बाबंद दम किया हुआ सूअर का मांस चुन सकते हैं। आप इसे स्वयं करना भी चुन सकते हैं।

यदि आप डिब्बाबंद स्टूड पोर्क चुनते हैं, तो आप ओशन फूड फैक्ट्री से डिब्बाबंद स्टूड पोर्क चुन सकते हैं। क्योंकि उनका डिब्बाबंद स्टू पोर्क स्वादिष्ट होता है। ओशन फूड फैक्ट्री एक पेशेवर डिब्बाबंद भोजन है

यदि आप इसे स्वयं करना पसंद करते हैं, तो आप नीचे दी गई विधि का अनुसरण कर सकते हैं। (चूंकि चीन में कई प्रथाएं हैं, सरल और संचालित करने में आसान में से किसी एक को चुनें)


1. पोर्क बेली को धो लें और इसे महजोंग के टुकड़ों में काट लें;

2. पानी उबालें और कटे हुए पोर्क बेली को ब्लांच करें;

3. कड़ाही तैयार करें, तेल और अन्य तेल गर्म करें, हरे प्याज, अदरक के स्लाइस, लहसुन के स्लाइस डालें और सुगंधित होने तक भूनें, ब्लैंच किया हुआ मांस डालें और तब तक भूनें जब तक कि सभी मांस के टुकड़े सुनहरे भूरे रंग के न हो जाएं (इस समय, यदि बर्तन में बहुत अधिक तेल है, कुछ को त्यागने की सिफारिश की जाती है।

4. उचित मात्रा में हल्की सोया सॉस डालें, अच्छी तरह से भूनें, उबलते पानी डालें जब तक कि कोई मांस न हो, कुकिंग वाइन और रॉक शुगर डालें, और पेपरकॉर्न, बड़ी सामग्री, दालचीनी, और अदरक के स्लाइस में लिपटे बैग को जोड़ें; इसके अलावा, आप पुराने सोया रंग ग्रेडिंग की थोड़ी मात्रा डाल सकते हैं।

5. तेज़ आँच पर उबाल आने दें, फिर धीमी आँच पर पकाएँ। बीच-बीच में, मांस के सभी टुकड़ों को समान रूप से चखने में मदद करने के लिए कुछ बार हिलाएं। जब तक सूप लगभग खत्म न हो जाए तब तक पकाएं। जूस लेने के लिए तेज आंच चालू करें।

6. एक प्लेट में रखें और हरा प्याज या धनिया छिड़कें।