भागीदार हमारे कारखाने का दौरा करने आए थे

- 2021-10-07-

17 अगस्त, 2021 को, पाओडिंग में हमारे साझेदार व्यापार व्यवसाय के बारे में सहयोग के मामलों पर चर्चा करने के लिए हमारे कारखाने का दौरा करने आए थे।

हमने सबसे पहले उन्हें अपने कारखाने के बारे में जानकारी दी।

Qinhuangdao महासागर खाद्य सह।, लि। पूर्व में चीनी पीपुल्स लिबरेशन आर्मी नंबर 400 कारखाने के रूप में जाना जाता था, 1960 में स्थापित किया गया था, Qinhuangdao में स्थित है। मूल रूप से नौसेना रसद विभाग से संबंधित, कंपनी बड़े पैमाने पर व्यापक खाद्य प्रसंस्करण उद्यमों के एकीकरण में अनुसंधान एवं विकास, उत्पादन, बिक्री का एकमात्र संग्रह है।

दशकों से, इस कंपनी द्वारा विकसित और सैनिकों के साथ सहयोग करने के लिए सैकड़ों सैन्य भोजन विकसित किए, और कई बार विज्ञान और प्रौद्योगिकी में सेना सम्मान और प्रगति पुरस्कार प्राप्त किया। राज्य के नेताओं की पुरानी पीढ़ी, कॉमरेड झू डे, केंद्रीय सैन्य आयोग के पूर्व उपाध्यक्ष, कॉमरेड यांग शांगकुन और अन्य राज्य और सैन्य नेताओं ने बार-बार कारखाने का दौरा किया है।

2001 में, कंपनी ने प्रासंगिक राष्ट्रीय नीतियों के लिए सक्रिय रूप से प्रतिक्रिया दी, स्थानीय सरकार के अधिकार क्षेत्र को स्वीकार किया, और मई 2010 में, किनहुआंगदाओ के उत्तरी औद्योगिक पार्क में एक आधुनिक उत्पादन आधार बनाया, विभिन्न प्रकार के डिब्बाबंद भोजन, संपीड़ित भोजन का मुख्य उत्पादन, गर्म भोजन, तत्काल भोजन, सूप उत्पादों और इतने पर छह बड़े वर्गों, दस श्रृंखला, 100 से अधिक किस्मों, 20000 टन की वार्षिक उत्पादन क्षमता के बाद से।

और फिर हमने उन्हें अपने उत्पादों का बुनियादी ज्ञान बताया ताकि उन्हें हमारे उत्पादों को बेहतर ढंग से समझने में मदद मिल सके।

हमने उन्हें अपने डिब्बाबंद उत्पादों, संपीड़ित बिस्कुट उत्पादों और एमआरई उत्पादों की उत्पादन प्रक्रिया क्रमिक रूप से पेश की।

अपने भागीदारों के लिए उत्पादन प्रक्रिया शुरू करने के बाद, हमने अपने उत्पादों को विस्तार से पेश किया। उदाहरण के लिए, डिब्बाबंद ब्रेज़्ड पोर्क, कैन्ड डबल कुक्ड पोर्क, कैन्ड ब्रेज़्ड मीटबॉल, कैन्ड ब्रेज़्ड बीफ़, कैन्ड येलो पीच, कैन्ड ऑरेंज, कैन्ड ड्राय बीन्स, और सिविल, 13 मिलिट्री, 17 मिलिट्री थ्री सीरीज़ ऑफ़ एमआरई उत्पाद।

उसके बाद, हम ग्राहक को अपनी कार्यशाला में ले गए और उत्पाद उत्पादन की पूरी प्रक्रिया को देखा।

अंत में, ग्राहक अपने ज्ञान और उत्पाद से संतुष्ट होकर वापस चला गया।