पानी में डिब्बाबंद टूना या तेल में डिब्बाबंद टूना कौन सा स्वादिष्ट है?

- 2022-03-04-

के विशेषज्ञडिब्बाबंद ट्यूना--हेबै Oceane आयात और निर्यात ट्रेडिंग कं, लि।आज आपको बताता है पानी में कौन सा डिब्बाबंद टूना औरतेल में डिब्बाबंद टूनास्वादिष्ट है।
हमारीतेल विसर्जन टूना डिब्बाबंदउत्पादों को ग्राहकों द्वारा उनकी उत्कृष्ट गुणवत्ता और अच्छे स्वाद के लिए मान्यता दी गई है!
बाजार में आम डिब्बाबंद टूना को दो प्रकारों में बांटा गया है: तेल विसर्जन और जल विसर्जन। वास्तव में, वे सभी टूना से बने होते हैं। पोषण मूल्य में बहुत अंतर नहीं है। मुख्य अंतर उपयोग में है। खाने के विभिन्न तरीकों को अलग-अलग डिब्बाबंद टूना चुनना चाहिए।
डिब्बाबंद टूना चुनते समय, बहुत से लोग पानी के विसर्जन और तेल विसर्जन के बीच के अंतर को नहीं जानते हैं। वास्तव में, जब डिब्बाबंद टूना को विभिन्न सामग्रियों के साथ मिलाया जाता है, तो डिब्बाबंद भोजन के प्रकार भी भिन्न होते हैं।
ब्रेड, पिज्जा या सैंडविच बनाते समय तेल के साथ डिब्बाबंद टूना चुनने की सलाह दी जाती है, और पिज्जा को सुखाना आसान नहीं होता है। जल विसर्जन और तेल निमज्जन के बीच का अंतर यह है कि तेल द्वारा बंद टूना का पानी ताजा जीवन शक्ति बनाए रखने के लिए अधिक पर्याप्त है।
संक्षेप में, पानी से भीगे हुए सैंडविच बेहतर हैं, यह चिकना नहीं है और आसानी से बाहर नहीं निकलता है, जबकि तेल से लथपथ पिज्जा भरने की संभावना कम होती है। इसलिए खरीदते समय आपको अपने इस्तेमाल के हिसाब से चुनाव करना होगा।