डिब्बाबंद भोजन का पुनरुद्धार "आपातकालीन राशन" का नया चलन है

- 2022-04-14-

अभी रहने वाले अधिकांश लोगों के लिए,डिब्बा बंद भोजनएक बहुत ही सुविधाजनक फास्ट फूड है। पुरानी पीढ़ी के लिए, स्मृति में डिब्बाबंद भोजन एक बहुत ही आकर्षक भोजन है, जो उच्च गुणवत्ता वाले स्वाद का प्रतिनिधित्व करता है। एक बच्चे के रूप में, इसे केवल त्योहारों के दौरान खरीदा और खाया जाता था, इसलिए डिब्बाबंद मांस या डिब्बाबंद फल एक बहुत ही सुंदर भोजन है।

डिब्बा बंद भोजन

2020 में कोविड -19 एक असाधारण वर्ष होने के लिए नियत था। नए मुकुट निमोनिया महामारी के तहत, दूसरे दिन, दुनिया के सबसे बड़े खुदरा विक्रेता, कॉस्टको ने अपना "दुनिया का अंत" टिनयुक्त सूट लॉन्च किया, जिसमें फलों, सब्जियों के सैकड़ों डिब्बे थे। , मांस और दूध 4 साल के लिए, और उनकी शेल्फ लाइफ 30 साल तक चली। और हम 2020 की पहली छमाही में भी घर पर ही रहते हैं, जो हमारी उच्च-गुणवत्ता भी लाता हैहैम लंच मीटजनता की नज़र में वापस। दैनिक खपत के आंकड़ों के अनुसार, कुछ शॉपिंग प्लेटफॉर्म ऐप्स पर, की बिक्री की मात्राडिब्बाबंद मांसजनवरी से अप्रैल 2020 तक साल-दर-साल 160% की वृद्धि हुई, और Gmv में साल-दर-साल 225% की वृद्धि हुई। हाँ आप सही हैं। समय के विकास के साथ, डिब्बाबंदी का युग आ गया है।

canned pork luncheon meat

कुल मिलाकर, का पुनरुद्धारडिब्बा बंद भोजनन केवल इस युग का अनाज भंडार है, बल्कि एक लोकप्रिय प्रवृत्ति भी है।
हमारी कंपनी एक पेशेवर हैहैम लंच मीटउत्पादन उद्यम अनुसंधान एवं विकास, प्रसंस्करण और निर्यात को एकीकृत करता है। इसमें एक उच्च मानक आधुनिक उत्पादन आधार और स्वचालित डिब्बाबंद खाद्य प्रसंस्करण उपकरण की एक प्रवाह रेखा है।कंपनीहमेशा "लोगों और अखंडता को नींव, वैज्ञानिक अनुसंधान, विकास और नवाचार को मार्गदर्शक के रूप में, और बाजार को लक्ष्य के रूप में लेना" का पालन करता है। हम देश और विदेश में उद्योग में लोगों के साथ यात्रा करने और सामान्य विकास की तलाश में उत्सुक हैं!
Ocean Factory